निर्माणाधीन पुलिया पर पलटी कार, एक की मौत, तीन घायल

8/13/2018 9:16:00 PM

बराड़ा(अनिल):  अधोया-यमुनानगर रोड पर एक कार के अनिंयत्रित होकर निर्माणाधीन पुलिया से टकरा गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जानकारी मुताबिक डेरा सलीमपुर निवासी हरविन्द्र सिंह अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी किसी रिश्तेदारी में गए हुए थे। आज सुबह जब वह वापिस कार से घर को लौट रहे थे जैसे ही कार रोड़ पर बन रही एक पुलिया के ऊपर से गुजरी तो कार यहां पर रेत, बजरी व बरसात के कारण हुई फिसलन पर अनियंत्रित होकर पलट गई। कार पलटने से कार का एक तरफ का हिस्सा नीचे पिचक गया। हादसे में हरिवन्द्र की पत्नी परमजीत (23) की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हरविन्द्र और परमजीत की शादी तीन महीने पहले 13 अपै्रल 2018 को हुई थी। वह अपनी पत्नी परमजीत कौर , माता गुरमीत व भाई मोंटी के साथ अपने किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे कि वापिसी में यह हादसा हो गया। हरविन्द्र के पिताजी डेरा सलीमपुर के गुरूद्वारे में पाठी का काम करते हैं। हादसे के बाद सबको इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने परमजीत को मृत घोषित कर दिया वहीं तीन अन्य का इलाज किया जा रहा है। सूचना पाकर बराड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। 

पुलिया पर नहीं लगा था कोई साईन
बताया जा रहा है कि जिस निर्माणाधीन पुलिया के टकराने से हादसा हुआ। उस पुलिया को बनाया जा रहा था। जिस कारण सडक़ पर रेत व बजरी आदि बिखरा पड़ा था लेकिन सवाल यह उठता है कि जब सडक़ पर काम चल रहा था तो वहां पर कोई बोर्ड आदि क्यों नहीं लगाया गया जिससे आने-जाने वाले वाहन चालकों को सचेत किया जा सके। ऐसे में विभागीय कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। जब एक्सीडेंट की सूचना पुलिया बनाने वाले कर्मचारियों को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और वहां पर साईन बोर्ड व पट्टियां आदि लगाई।

Shivam