बस के इंतजार में खड़े 3 लोगों को कार ने मारी टक्कर, घायल

1/7/2020 1:27:28 PM

पिहोवा (बंसल) : गांव मुर्तजापुर बस अड्डे पर बस की इंतजार में खड़े 3 लोगों को तेज रफ्तार कार चालक ने टक्कर दे मारी, जिससे वे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इतना ही नहीं आरोपी कार चालक ने ऑटो चालक व एक अन्य कार में भी टक्कर मारी, जिससे ऑटो व कार क्षतिग्रस्त हो गई। लोगों को एकत्रित होता देख कार चालक अपनी कार को मौके पर छोड़ फरार हो गया।

पुलिस में दर्ज शिकायत में घायल पवन कुमार निवासी गांव लोहार माजरा ने कहा कि गत रात्रि वह अपने 2 अन्य साथी बन्टी निवासी गांव सारसा व राजा निवासी लोहार माजरा के साथ बस अड्डा मुर्तजापुर पर घर जाने के लिए बस की इंतजार में खड़े थे। तभी पिहोवा की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार कार चालक ने उन्हें टक्कर दे मारी। जिससे वे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

उसके बाद उक्त कार चालक ने एक ऑटो व अन्य कार को भी अपनी चपेट में ले लिया। जिससे ऑटो व कार क्षतिग्रस्त हो गई। आस पास के लोगों ने उन्हें तुरंत उपचार के लिए कुरुक्षेत्र के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। दुर्घटना के बाद कार चालक अपनी गाड़ी को मौके पर छोड़ फरार हो गया। पुलिस ने घायल पवन कुमार की शिकायत पर कार चालक अमन कुमार निवासी गांव सपा खेड़ी उचाना के खिलाफ मामला दर्ज कर कार को अपने कब्जे में ले जांच शुरू कर दी है।

Isha