महेंद्रगढ़ में खम्भे से टकराई कार; 3 युवकों की मौत, 3 गंभीर

8/7/2022 11:07:51 AM

महेंद्रगढ़ : गांव खरकड़ा बास से एक कार में 6 व्यक्ति कनीना जा रहे थे तथा कार गड्ढों में से होती हुई सीधी खम्भे से टकरा गई जिससे कार में सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को आसपास के लोगों द्वारा कनीना अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने 3 युवकों को मृत घोषित कर दिया तथा अन्य को हायर सैंटर रैफर कर दिया।

घायल सोनू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गांव तलवाना का रहने वाला है। शनिवार को वह, राकेश, मोहित, शिव कुमार, अशोक, बिजेंद्र कार में कनीना जा रहे थे। कार को अशोक चला रहा था। जब वे गांव खरकड़ा बस अड्डे के पास पहुंचे तो अशोक ने साइड में गड्ढों में खड़े खम्भेे को कार से सीधी टक्कर मार दी। इस हादसे में वे सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। लोगों ने उन्हें कनीना अस्पताल पहुंचाया। 

सोनू ने बताया कि इस हादसे में अधिक चोटें लगने की वजह से राकेश (24) पुत्र बिजेंद्र गांव तलवाना, मोहित (22) पुत्र भोपाल सिंह गांव तलवाना खेड़ी व शिव कुमार (33) पुत्र चंद्र्रपाल गांव खेड़ी की मौत हो गई। सोनू ने पुलिस से कार चालक अशोक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने घायल सोनू की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। शवों का शनिवार को नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

Content Writer

Isha