दर्दनाक हादसा: नारनौल में पेड़ से टकराई कार, 5 युवकों की मौत

7/14/2022 2:43:43 PM

नारनौल (भालेद्र यादव) : हरियाणा के नारनौल में एक बार फिर रफ्तार के कहर ने 5 जिंदगियां लील ली। हादसा सिंघाना रोड पर हुआ है, जहां तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई, जिसमें पांचों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। यह पांचों युवक सिविल डिफेंस आर्मी से जुड़े हुए थे।

जानकारी के मुताबिक पांचों युवक देर रात महेन्द्रगढ़ जिले के गांव बापड़ोली में अपने किसी साथी के यहां कुआं पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे, और कार्यक्रम खत्म होने के बाद वापस घर लौट रहे थे। तभी रात करीब साढ़े 12 बजे युवकों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रघुनाथपुरा बाइपास के पास पेड़ से टकरा गई। ये हादसा इतना भयानक था, कि कार सवार पांचों युवकों की मौके पर ही जान निकल गई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

मृतकों की पहचान गुरुग्राम के कस्बा पटौदी के गांव तुर्कापुर निवासी हजारीलाल, नारनौल के मोहल्ला पुरानी सराय निवासी गौतम सैनी, सोनीपत जिले के गांव सैदपुर निवासी हंसराज, कैथल के गांव टेंठा निवासी जयभगवान व दिल्ली के अशोक नगर निवासी ओमप्रकाश शामिल है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana