ओवरटेक करते समय कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

11/13/2019 1:35:35 PM

पिपली (सुकरम) : थाना सदर के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांवला के समीप ओवरटेक करते समय स्कॉर्पियो गाड़ी ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर सवार एक युवती की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार युवक व उसकी बहन घायल हो गई। गंभीर रूप से घायल बहन व भाई को गंभीर हालत के चलते पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया है। पुलिस ने हादसे की सूचना मिलते ही मृतक युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस ने ओवरटेक करने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी की पहचान कर ली है। मृतक युवती की पहचान कं चन निवासी खानपुर कोलियां के रूप में और गंभीर रूप से घायल बहन भाई की पहचान विक्की व भारती निवासी खानपुर कोलियां के रूप में हुई है। दूसरी ओर, इस हादसे के बाद से पीड़ित परिवार सदमे की हालत में है। पुलिस के मुताबिक खानपुर कोलियां निवासी विक्की मंगलवार को बाइक से अपनी बहन भारती और पड़ोस की युवती कं चन को लेकर पिपली आ रहा था।

गौशाला के समीप पहुंचा तो अम्बाला की ओर से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने ओवरटेक करते समय बाइक को पीछे से टक्कर दे मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में युवती कंचन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विक्की और उसकी बहन भारती घायल हो गई। 

दूसरी ओर, हादसे की सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक युवती कं चन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। थाना सदर प्रभारी जगदीश चंद ने बताया कि स्कॉर्पियो गाड़ी अम्बाला की ओर से आ रही थी। उन्होंने बताया कि हादसे को अंजाम देने वाली स्कॉर्पियो गाड़ी की पहचान कर ली है। 

Isha