RSS के हरियाणा प्रांत संघ चालक के बेटे की सड़क हादसे में मौत, तेज रफ्तार ने छीन ली जिंदगी

5/2/2021 1:37:35 PM

गुरुग्राम( मोहित) : गुरुग्राम में शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांत संघ संचालक के बेटे गौरव समेत दो लोगों की मौत हो गई।सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।


बताया जा रहा है कि हादसा शनिवार देर रात गोल्फ कोर्स रोड पर 2:30 बजे अंडरपास के नीचे  हुआ ।  हादसे के वक्त गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी। गौरव के साथ उसका दोस्त भी था। घटना के वक्त गौरव ने मौके पर ही दम तोड़ा दिया जबिक उसके दोस्त ने अस्पतला ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया।


गृह मंत्री अनिल विज ने भी इस हादसे  पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा  हरियाणा के संघचालक माननीय पवन जिन्दल जी के बेटे गौरव जिन्दल जी ओर उसके दोस्त की आज सुबह दुर्घटना से मृत्यु होने से सारे संघठन को बहुत बड़ा आघात पहुंचा है । परमात्मा उनके परिवार, मित्रों और संघठन इस आघात को सहने की शक्ति दे । 


वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी संवेदना प्रकट करते हुए ट्वीट किया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हरियाणा प्रांत संघचालक माननीय श्री पवन जिंदल जी के छोटे सुपुत्र श्री गौरव जिंदल जी के सड़क हादसे में निधन का समाचार अत्यंत दुःखद एवं अविश्वसनीय है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Isha