अचानक नील गाय के सामने आने से पेड़ से टकराई कार, 1 की मौत 3 घायल

10/24/2019 12:09:58 PM

मंडी आदमपुर (भारद्वाज) : गांव सदलपुर में मंगलवार देर रात्रि करीब अढ़ाई बजे एक कार अचानक नील गाय सामने आने से अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसके कारण कार में सवार 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में आसपास के लोगों ने उन्हें गाड़ी से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां चालक अमरजीत को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस को दिए बयान में कार में सवार राजस्थान के बिकानेर जिले के भागु चक निवासी 32 वर्षीय राजेंद्र ने बताया कि वह नरमा चुगाई करने के लिए ङ्क्षडग मंडी आया हुआ था। वहां उनका रिश्तेदार फरीदाबाद जिले के छियासा गांव का अमरजीत भी आया हुआ था। मंगलवार रात्रि करीब 2 बजे वह, बिकानेर जिले के छतरगढ़ निवासी जसविंद्र व घड़साना निवासी त्रिलोक अमरजीत के साथ कार में सवार होकर डिंग मंडी से बिकानेर जा रहे थे। 

राजेंद्र ने बताया कि कार को अमरजीत चला रहा था। जब वे गांव सदलपुर पहुंचे तो अचानक उनकी गाड़ी के सामने नील गाय आ गई। जिसके कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई और वे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अवस्था में आसपास के लोगों ने उन्हें एम्बुलैंस की सहायता से अग्रोहा मैडीकल कालेज में भर्ती करवाया।

जहां चिकित्सकों ने अमरजीत को मृत घोषित कर दिया। आदमपुर थाने के उपनिरीक्षक राजपाल ने बताया कि पुलिस ने राजेंद्र के बयान के आधार पर इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई कर मृतक अमरजीत के शव का अग्रोहा मैडीकल कालेज में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 

Isha