घर के बाहर खड़े मासूम को तेज रफ्तार कार ने कुचला, मौके पर तोड़ा दम

5/8/2017 10:24:38 AM

फतेहाबाद (गौतम तारिफ):फतेहाबाद के गांव चबलामोरी में एक स्विफ्ट डिजायर कार ने बच्चे को कुचल दिया फिर पेड़ से टकरा गई। घटना के दौरान पांच वर्षीय बच्चे विनत की मौके पर मौत हो गई और कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को फतेहाबाद के सिविल अस्पताल लाया गया। यहां से दो की गंभीर हालत को देखते हुए अग्रोहा मैडिकल रैफर कर दिया गया है। 

घर के बाहर खड़ा था विनत:पिता 
मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि विनत अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी गांव बीघड़ की तरफ से तेज रफ्तार डिजायर कार आई और उसने बच्चे को कुचल दिया। बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पेड़ से टकराने के बाद कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार सभी लोग बीच में फंस गए।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया। घायलों ने खुद की पहचान मंडी आदमपुर निवासी शिवकुमार, रूड़का रोहतक निवासी मनोज, धारनियां निवासी मुकेश तथा बरवाला निवासी शमशेर के रूप में बताई है। 

कार में सवार युवक नशे में थे:घायल
घायलों ने बताया कि गांव मताना में बारात में आए हुए थे और वापस लौट रहे थे। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कार में सवार सभी युवक शराब के नशे में थे। कार बीघड़ की तरफ से ही अनियंत्रित होकर आ रही थी, रास्ते में तीन गाड़ियों को टक्कर मारने का प्रयास किया है।

गांव चबलामोरी में भी अनियंत्रित कार ने पहले बच्चे को कुचला और उसके बाद पेड़ से टकराई है।