व्यापारी को चकमा दे साढ़े 51 लाख रुपए लेकर कार ड्राइवर हुआ रफूचक्कर, पुलिस ने किया काबू

5/13/2023 6:15:21 PM

चरखी दादरी (पुनीत श्योराण) : बुकिंग पर ली कार ड्राइवर ने हेराफेरी करते हुए व्यापारी व उसके सेवक को चकमा देते हुए साढ़े 51 लाख रुपए का चूना लगा दिया। लालच में आकर ड्राइवर ने पैसों को घर में पशुबाड़े की जमीन में दबा दिया और पैदल राजस्थान के मेहंदीपुर पहुंच गया। दादरी पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी कार ड्राइवर को काबू करते हुए 51 लाख 40 हजार रुपए की राशि बरामद कर ली है। पुलिस ने कोर्ट से आरोपी को दो दिन के रिमांड पर लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि गत 4 मई को दादरी शहर के शंकर कॉलोनी निवासी गोपाल ने सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि उसने अपने सेवक को एक जान पहचान की व्यक्ति की कार बुकिंग कर तीन मई को दिल्ली के नरेला मंडी से जमीन जायदाद के रुपये लेने के लिए भेजा था। उसने रात तक पैसों व सेवक का इंतजार किया लेकिन वे उसके पास नहीं आए। बाद में सुबह उसने पता किया तो जानकारी मिली कि कार ड्राइवर उसके सेवक को घर उतारकर 51 लाख 40 हजार रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गया है। पुलिस ने गोपाल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया था और उसमें प्रभावी कार्रवाई करते हुए कार ड्राइवर को पकड़ लिया है।

डीएसपी देशराज ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी सोनू को मेहंदीपुर राजस्थान से पकड़ा गया है। कार ड्राइवर ने पैसों का लालच देखते हुए व्यापारी व उसके सेवक को गुमराह किया और किसी तरह पैसों का बैग लेकर फरार हो गया था। पुलिस की स्पेशल स्टाफ इंचार्ज शमशेर की टीम ने साइबर सेल व अन्य गुप्त सूत्रों की मदद से कार्रवाई करते हुए आरोपी सोनू को काबू किया। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह लालच में पैसे लेकर भाग गया था और पैसे पशुबाड़े में दबाने के बाद पैदल ही राजस्थान के मेहंदीपुर भाग गया। पुलिस ने आरोपी को दो दिन के कोर्ट से रिमांड पर लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)           

Content Editor

Mohammad Kumail