डेढ़ साल की मासूम को कार चालक ने कुचला, मौके पर मौत

8/31/2020 8:27:58 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत की इंडियन कॉलोनी में एक कार चालक ने डेढ़ साल की बच्ची को कुचल दिया, जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि बच्ची को लेकर परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सोनीपत की इंडियन कॉलोनी में डेढ़ साल की अलीशा नाम की बच्ची गली में खेल रही थी। इसी दौरान वहां से घर के पास का रहने वाला कार चालक तेज रफ्तार कार लेकर गुजरा और उसे कुचल दिया। इस हादसे में बच्ची की मौत हो गई।



वहीं इस घटना के बाद कार चालाक मौके से फरार हो गया। बच्ची को मृत अवस्था में सिविल अस्पताल ले जाया गया और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया। इस हादसे के बाद बच्ची की मां और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

इस बारे डीएसपी हंसराज ने बताया कि इंडियन कॉलोनी में डेढ़ साल की बच्ची कार की चपेट में आ गई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कहा कि सिटी थाना पुलिस ने कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार को सौंप दिया जाएगा। डीएसपी ने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

vinod kumar