सड़क हादसे में कार चालक की मौत, 2 रैफर

12/9/2019 9:27:39 AM

अम्बाला शहर (पंकज) : चंडीगढ़ पी.जी.आई. में भर्ती परिजन से मिलने के लिए जा रहे दम्पति व भांजे की कार बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दूसरी साइड में खड़ी कार से जा टकराई। जिसके चलते कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 कार सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की मदद से घायलों को इलाज के लिए शहर सिविल अस्पताल की एमरजैंसी में पहुंचाया गया जहां पर डाक्टर ने रोशनी व नरेश कुमार को प्राथमिक उपचार देकर उनको पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। मामले की सूचना संबंधित पुलिस थाना को दे दी गई है। फिलहाल दूसरी कार सवारों का कुछ पता नहीं चल सका। 

जानकारी अनुसार कैथल के बगाना निवासी राम निवास (58), पत्नी रोशनी (56) व भांजे रमेश कुमार (35) के साथ रविवार को कार में पी.जी.आई. चंडीगढ़ जा रहे थे। जब वह मटेड़ीशेखां के पास पहुंचे तो बाइक सवार अचानक उनकी कार को ऑवरटेक कर आगे निकल रहा था।

उसे बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित होकर रोड के दूसरी साइड खड़ी कार से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चालक राम निवास की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं डाक्टर ने रोशनी व रमेश कुमार को प्राथमिक उपचार देकर पी.जी.आई. चंडीगढ़ में रैफर कर दिया। 
 

Isha