कार चालक की लापरवाही से लगी युवक को टक्कर, उपचार के दौरान तोड़ा दम

10/16/2019 12:01:16 PM

पानीपत (आशु) : सैक्टर 6 वासी राजकुमार ने सैक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बिजली विभाग में डी.सी. रेट पर नौकरी करता है। रविवार रात को करीब 10 बजे अपनी मोटरसाइकिल पर अपने दोस्त के साथ किसी निजी काम से गांव सिवाह जा रहा था।

जैसे ही सैक्टर 29 और 25 के जी.टी. रोड पर पहुंचा तो पीछे से एक कार चालक अपनी कार को तेज गति व लापरवाही से चलाता हुआ आया और सड़क पर पैदल अपनी साइड में चल रहे एक आदमी को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही आदमी सड़क पर गिर गया।

मैंने मोटरसाइकिल रोककर उस आदमी को देखा तो कार चालक भी अपनी कार को थोड़ा आगे रोककर हमारी तरफ आया। देखते ही देखते मौके पर आने-जाने वालों की काफी भीड़ इकट्ठी हो गई, मैं घायल आदमी को संभालने लगा जिसके सिर से काफी खून निकल रहा था। कार चालक भीड़ का फायदा उठाकर अपनी कार सहित मौके से भाग गया जिसको मैं सामने आने पर पहचान सकता हूं। 

वहीं घायल व्यक्ति चोट लगने के कारण कुछ बता नहीं पा रहा था, जब मैंने उसकी तलाशी ली तो उसकी पहचान का कुछ नहीं मिला। भीड़ में से किसी ने एम्बुलैंस के पास फोन किया, मौके पर पहुंची एम्बुलैंस आई और घायल को सरकारी अस्पताल ले गई, जहां डाक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के पश्चात व्यक्ति को रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया था, लेकिन सोमवार को जानकारी मिली कि उस आदमी की रोहतक पी.जी.आई. में मौत हो गई है। मामले में सैक्टर-29 थाना पुलिस ने धारा 279, 304ए आई.पी.सी. के तहत मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Isha