दिनदहाड़े दुकान से बैटरी इनवर्टर लेकर फरार हुआ का कार चालक, CCTV में कैद हुआ आरोपी

6/2/2022 3:23:42 PM

घरौंडा (विवेक राणा) : घरौंडा में नई अनाज मंडी के पास सर्विस रोड पर स्थित किशन बैटरी इनवर्टर शॉप से दिनदहाड़े बैटरी इनवर्टर लेकर कार चालक फरार हो गया। दुकानदार ने कार चालक का पीछा किया। कुटेल पुल के नजदीक उसने कार चालक को रोकने के लिए डंडे से वार किया लेकिन डंडा फ्रंट की बजाए बैक साइड के शीशे पर जा लगा और कार चालक फरार होने में कामयाब हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। 

घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि आरोपी व्यक्ति बैटरी इन्वर्टर लेने के लिए दुकान में पहुंचता है जहां पर दुकानदार अरुण मदान व उसके पिता बैठे होते है। आरोपी कार चालक दो बैटरी और एक इन्वर्टर दिखाने के लिए कहता है। 

दुकानदार अरुण ने बताया कि उसने उसका बिल काट दिया और पैसे मांगे तो कार चालक ने उसे कहा कि वह हसनपुर में रहता है। वहीं पर बैटरी व इन्वर्टर लगाना है, इसलिए आप साथ चले और बैटरी इन्वर्टर लगाकर अपनी पेमेंट ले लेना। जिस पर दुकानदार राजी हो गया और उसने बैटरी व इन्वर्टर आरोपी की गाड़ी में रखवा दिए। इसके बाद आरोपी कार में बैठ गया, लेकिन जब दुकानदार गाड़ी में बैठने के लिए दरवाजा खोलने लगा तो चालक ने गाड़ी स्टार्ट की और मोके से भाग गया। जिसके बाद उसने गाड़ी का पीछा भी किया लेकिन उसे पकड़ने में कामयाब न हो सका। अरुण का कहना है कि दिनदहाड़े हुई इस घटना से वह हैरान है। इस घटना में उसका 40 से 50 हजार का नुक्सान हुआ है। 

Content Writer

Manisha rana