माइनर नहर में गिरी कार, चालक सकुशल

7/19/2020 2:00:30 PM

तरावड़ी : अंजन्धी रोड पर किले के पास गंदे नाले की रेलिंग टूटी होने के कारण हादसे हो रहे है। रेलिंग बनाने की मांग को लेकर कई बार नगरपालिका प्रशासन को अवगत करवाया गया, लेकिन प्रशासन कुंभकर्णी नींद सो रहा है। 

शनिवार की दोपहर जब वार्ड 15 निवासी बलविंद्र सिंह गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद जब कार चालक बलविन्द्र सिंह दशहरा ग्राउंड के पास खड़ी कार को बैक कर रहा था तो मिट्टी की फिसलन  होने के कारण टायर फिसल गया और कार बैंक होते-होते सीधा गंदे नाले में जा गिरी। रस्सियों की मदद से कार चालक को बाहर निकाला गया। लोगों ने तुरंत कार में रस्सी डालकर ट्रैक्टर के साथ बांध दी, यदि ऐसा न होता तो कार चालक समेत गंदे नाले की दलदल में धंस सकती थी।

वहीं इसकी सूचना तरावड़ी पुलिस को भी दी गई। कार चालक के परिजनों ने क्रेन मंगवाई। क्रेन द्वारा रस्सी बांधकर ओर ट्रै्क्टर  द्वारा खिचांव कर कार को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। यह हादसा देख आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इधर आसपास रह रहे लोगों ने बताया कि इससे पहले भी एक मोटरसाइकिल चालक गंदे नाले में गिर गया था। गंदे नाले के आसपास की रैलिंग टूटी हुई है। नगरपालिका प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। लोगों ने बताया कि यदि गंदे नाले के आसपास रेलिंग होती तो कार इस गंदे नाले में गिरने से बच सकती थी।   

Edited By

Manisha rana