नई गाड़ी की पूजा अर्चना के लिए के लिए गए थे मंदिर, लौटते वक्त नहर में गिरी कार(VIDEO)

2/19/2022 8:13:33 PM

पानीपत(सचिन): समालखा में बुड़शाम नहर में एक गाड़ी अनियंत्रित होकर गिरने का मामला सामने आया है। हादसे में कार चालक समय रहते कार से बाहर निकल गया। इसके बाद वह पैदल-पैदल एक मंदिर तक पहुंचा और उन्हें हादसे की जानकारी दी। हादसे की सूचना परिजनों को भी दी गई। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे। 

जानकारी देते हुए संदीप ने बताया कि वह गांव कवि का रहने वाला है। उसका भाई तेजबीर एक फैक्ट्री में काम करता है। उसने गुरुवार शाम को नई सेलेरियो सीएनजी गाड़ी ली थी। नई गाड़ी की पूजा करवाने के लिए वह गांव कवि से चुलकाना गया था। शाम के वक्त वह गाड़ी की पूजा करवा कर वापस घर लौट रहा था जैसे ही वह समालखा के बुड़शाम गांव के पास पहुंचा तो नहर किनारे सामने से आ रहे एक ट्रक की लाइट की उसकी आंखों में पड़ गई, जिस वजह उसे दिखाई देना बंद हो गया। वह अपना नियंत्रण खो बैठा और कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी।

ड्राइवर साइड का शीशा नीचे उतरा हुआ था। जिससे वह बाहर निकला और बाहर निकलने के बाद वह तैर का पानी से बाहर आया। वहीं गोताखोर भी मौके पर पहुंचे जिन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी को बाहर निकाल लिया। उन्होंने बताया कि कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है और कार को बाहर निकाल दिया गया है

Content Writer

Isha