दिल्ली से मुरथल ढ़ाबे पर आए युवकों की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, 4 दोस्तों में से 3 की मौके पर मौत

6/14/2022 11:22:57 AM

सोनीपत( सन्नी मलिक): सोनीपत नेशनल हाईवे 44 पर भिगान टोल के पास तेज रफ्तार गाड़ी टोल के पास डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में सवार चार दोस्तों में से 3 की मौके पर मौत हो गई। सभी दिल्ली के रहने वाले थे और मुरथल ढाबा पर खाना खाने के लिए आए हुए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।घायल का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है।वही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली निवासी जितेंद्र, अंकित ,गौरव व एक अन्य साथी गौरव यह चारों अपनी गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से मुरथल धागों पर घूमने वह खाना खाने के लिए आए थे, लेकिन गाड़ी की तेज रफ्तार होने के कारण इनकी गाड़ी नेशनल हाईवे 44 पर भिगान टोल के पास एक डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि जितेंद्र अंकित और गौरव की मौके पर ही मौत हो गई वह अन्य साथी गौरव की हालत गंभीर है। मृतक के परिजनों ने बताया कि यह चारों दोस्त मुरथल ढाबा पर खाना खाने के लिए आए थे ,लेकिन एनएचएआई की लापरवाही के कारण यह हादसे का शिकार हो गए जो भिगान टोल के पास डिवाइडर बनाया गया है,उस पर कोई सांकेतिक चिन्ह नहीं है। जिससे पता चल जाए कि यहां डिवाइडर है और इसी कारण हादसा हुआ है। वही गाड़ी सवार जितेंद्र ,अंकित और गौरव की मौके पर मौत हो गई। जितेंद्र और गौरव एक हॉस्पिटल में नर्सिंग स्टाफ में काम करते थे, तो अंकित प्राइवेट जॉब करता था।वहीं अन्य साथी गौरव का इलाज एक हॉस्पिटल में चल रहा है उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है।

वहीं थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी भिगान टोल  पर एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है गाड़ी तेज रफ्तार से थी और डिवाइडर से टकराने के बाद हादसा हुआ है गाड़ी में सवार जितेंद्र अंकित और गौरव की मौके पर मौत हो गई है वहीं अन्य साथी गौरव गंभीर रूप से घायल है यह चारों मुरथल ढाबा पर खाना खाने और घूमने के लिए आए थे।फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।

 

Content Writer

Isha