Charkhi Dadri NH-152 डी पर पलटी कार, महिला की मौत, 2 बच्चियों सहित 3 लोग घायल

1/27/2023 12:51:52 PM

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी में नेशनल हाईवे-152 डी पर वीरवार देर शाम गांव मौड़ी के पास अनियंत्रित होकर कार पलट गई। इस हादसे में कार सवार टोहाना निवासी महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मृतका के पति और दो बच्चे घायल हो गए। मृतका के शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल में कराया जाएगा। वहीं घायलों को दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


राजस्थान जा रहा था परिवार 

जानकारी के अनुसार टोहाना निवासी सुरेश कुमार अपनी पत्नी दीपा और दो बेटियों ईवांशी और लेवांशी के साथ अपनी इको कार में राजस्थान जा रहा था। जब वह नेशनल हाईवे 152-डी पर चरखी दादरी के गांव मौड़ी के पास पहुंचे तो ट्रक से बचने के प्रयास में सुरेश के साइड में चल रही कार के चालक ने एकदम साइड ले ली। इसके चलते सुरेश कट मारकर बचाव करने के प्रयास में कार से संतुलन खो बैठा और अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और हादसे में महिला दीपा की मौत हो गई। 


पुलिस जांच अधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। देर शाम ही घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया था। मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है वहीं पुलिस द्वारा मामले की जांच शुरू कर दी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Manisha rana