एक्शन फिल्म की तरह पानीपत में 3 लूट, चंद समय में कार सवारों ने पिस्टल दिखा 3 वारदातों को दिया अंजाम

2/19/2024 5:26:41 PM

पानीपत( सचिन शर्मा): जिले में गुरुग्राम नंबर की एक कार में सवार 5 बदमाशों ने पौने 3 घंटे में इसराना थाना और समालखा थाना क्षेत्र में तीन जगहों पर डकैती और लूट की वारदातों को अंजाम दिया है।  इस दौरान पेट्रोल पंप पर डकैती और शराब ठेके पर लूट की गई। वारदातों को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। अब पानीपत के दो थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। बदमाश ऑल्टो कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद बदमाशों ने 2 और वारदातों को अंजाम दिया।

इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में रविंद्र कुमार ने बताया कि वह गांव गवालड़ा का रहने वाला है। उसके गांव में ही कुशाल नाम से पेट्रोल पंप है। 15 फरवरी की दोपहर करीब 3:30 बजे समालखा की ओर से एक अल्टो कार नंबर HR11D2504 आई। जिन्होंने सेल्समैन अंकुश निवासी गांव मांडी को गाड़ी का फ्यूल टैंक फुल करने को कहा।

जिसमें करीब 2399 का पेट्रोल भरा गया। रुपए मांगने पर उन्होंने अंकुश को पिस्तौल दिखाकर गाड़ी के भीतर ही खींच लिया। इसके बाद वे गाड़ी को चलाकर इसराना की तरफ ले गए। पंप पर दूसरे सेल्समैन शिवम पीछे दौड़ा और गाड़ी की चाबी निकाल दी थी, जिससे गाड़ी बंद हो गई।

दूसरी गाड़ी से उतरे बदमाश

प्लानिंग के तहत आगे खड़ी एलेन्टरा गाड़ी नंबर HR26CG9804 की खिड़की पर अंग्रेजी में हरियाणा लिखा था। उसमें से दो लड़के हथियारों संग नीचे आए। सभी ने इकट्‌ठा होकर सेल्समैन अंकुश से करीब 11 हजार रुपए लूट लिए। शिवम, ऑल्टो की चाबी लेकर गांव गवालड़ा की तरफ भाग गया और अंकुश भी अपना बचाव करते हुए मौका से भाग निकला।

इसके बाद ऑल्टो गाड़ी वाले तीनों बदमाश पैदल पंप पर गाड़ी की चाबी लेने के लिए आए। उनके पीछे दूसरी गाड़ी वाले भी आ गए। सभी ने पंप पर पिस्टल लहरा कर दहशत फैलाई। यहां तक कि पंप पर खड़ी पिकअप व एक्टिवा के सारे शीशे तोड़ दिए। इसके बाद बदमाश एलेन्टरा गाड़ी में सवार होकर फरार हो गए। जबकि ऑल्टो को मौके पर ही छोड़ गए।

सेल्समैन पर तानी पिस्तौल, लूटे 26 हजार

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में महावीर सिंह ने बताया कि वह जाटल रोड, न्यू आरके पुरम कॉलोनी का रहने वाला है। उसने गांव करहंस, बापौली रोड, मच्छरौली, झटीपुर में शराब ठेके लिए हुए है। 15 फरवरी की शाम करीब सवा 6 बजे वह अपने ठेके के बाहर खड़ा हुआ राकेश नाम के व्यक्ति से बातचीत कर रहा था। ठेके पर सेल्समैन मनीष निवासी पसीना कला ग्राहकों को शराब दे रहा था। इसी दौरान एक काली एलेन्टरा गाड़ी नंबर HR26CG9804 ठेके के पास रुकी, जिसमें चार लड़के बैठे हुए थे। दो लड़के नीचे उतरे। एक के हाथ में पिस्तौल थी, ठेके के भीतर घुसते ही सेल्समैन को पिस्तौल दिखाई और गल्ले से लगभग 25 हजार 860 रुपए लूट लिए।

सेल्समैन को पिस्तौल दिखा लूटी 2 शराब की बोतल

इसके बाद लुटेरे वहां से गांव करहंस की ओर गए। वहां गांव मच्छरौली स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन अंकित को पिस्तौल दिखाकर दो शराब की बोतल लूटी और फरार हो गए। बदमाशों की गाड़ी पर अंग्रेजी में हरियाणा लिखा हुआ था।

 मामलों को लेकर डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मबीर खर्ब ने जानकारी देते हुए बताया कि गाड़ी का नंबर ट्रेस कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। धर्मवीर खर्ब ने बताया कि इस वारदात में पांच आरोपी शामिल हैं, जिनको गिरफ्तार करके पूछताछ की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Editor

Saurabh Pal