सावधान! पंचकूला में सक्रिय है बच्चा गैंग बाईक चोर

6/16/2018 10:22:23 PM

पंचकूला(उमंग): पंचकूला सहित पड़ोसी राज्य पंजाब में मोटर साइकिल और एक्टिवा चोरी करने वाले एक बच्चा गैंग का खुलासा पंचकूला पुलिस ने किया है। पंचकूला के चंडीमंदिर थाना पुलिस ने एक 12 साल के नाबालिग बच्चे को चोरी की हुई एक्टिवा के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस बच्चा गैंग में तीन सदस्य है और सभी करीब 12 साल से भी कम उम्र के हैं। बच्चा गैंग के तीनो सदस्यों अपनी मौज-मस्ती के लिए इस वारदातों को अंजाम देते थे।



पुलिस के मुताबिक, करीब 3 बच्चों का गैंग जो अलग अलग जगहों से दो पहिया वाहन उठाते थे। पुलिस ने कहाकि इस बच्चा गैंग के दो और सदस्यों की गिरफ्तारी करनी बाकि है और पूछताश के बाद खुलासा होगा की यह बच्चा गैंग इन दो पहिया वाहनों को चुरा कर क्या करता था।



बच्चा गैंग का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक 12 साल का नाबालिग बच्चा जो एक एक्टिवा चला कर ले जा रहा था। पंचकूला के चंडीमंदिर थाना प्रभारी  सुरेश कुमार ने बताया कि पंचकूला के घग्घर नदी के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी गुरुद्वारा नाडा साहिब से एक बच्चा मोहाली नंबर की एक्टिवा लेकर आ रहा था, उस बच्चे से पूछताछ करने पर उसने सारी कहानी बताई। पुलिस के मुताबिक, इसके दो और साथी जिन्होंने दो मोटर साईकिल चुराई थी, पुलिस को देख मौके से फरार होने में सफल हो गए।

Shivam