ज्वेलर्स को कारिंदे ने दिया धोखा, लाखों की सोने का बिस्कुट लेकर हुआ फरार

5/27/2023 5:40:45 PM

टोहाना(सुशील): शहर में एक ज्वेलर्स के कारिंदे ने एक किलो से ज्यादा सोने का बिस्कुट लेकर फरार हो गया है। जिसकी कीमत बाजार में 56 लाख बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 408,506 के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।     

 

आरोपी ने 119 ग्राम सोने की बिस्कुट लेकर हुआ फरार

पुलिस को दी शिकायत में न्यू मॉडल टाउन टोहाना निवासी अंकित गोयल ने बताया कि घंटाघर चौक पर उसकी ओम ज्वैलरी के नाम से दुकान है। दुकान पर पिछले 2 माह से विक्रमजीत सिंह नामक युवक काम करने लगा था और उस पर उन्हें पूरा विश्वास हो गया था। पीड़ित ने बताया कि दुकान पर ज्वेलरी बनाने के लिए सोना लाने और ले जाने के लिए उसे ही दिल्ली, गुवाहाटी भेजा जाता था। 14 मार्च 2023 को उसे ट्रेन से गुवाहाटी भेजा गया। वह 16 मार्च को उसके रिश्तेदार रमेश से एक किलो 119 ग्राम सोने के बिस्कुट लेकर टोहाना के लिए वापस चल पड़ा। 

 

दुकानदार ने आरोपी से सोना मांगी तो जान से मारने की दी धमकी                                      

 

आरोप है कि युवक इसके बाद उनकी दुकान पर वापस नहीं लौटा। उसके परिवार से संपर्क करके पंचायती तौर पर सोना वापस लेने की कोशिश करता रहा, लेकिन उसे जान से मारने की धमकी मिल रही है। विक्रमजीत सिंह का फोन भी अब बंद आ रहा है। थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने कहा कि शिकायतकर्ता ने अपने कारिंदे पर एक किलो से ज्यादा सोना ले जाने का आरोप लगाया है। उसके शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा। 

                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma