पुरानी रंजिश के चलते तेजधार हथियार से कारपेंटर की हत्या, पशुबाड़े में मिला शव

6/19/2021 10:57:35 AM

हांसी (संदीप सैनी) : सुलतानपुर गांव में शुक्रवार शाम एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। उमरा निवासी वजीर का खून से लथपथ शव मनु के घर के पशुबाड़े में पड़ा मिला था। हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई व सूचना मिलते ही पुलिस एसएफएल टीम सहित मौके पर पहुंची। वारदात के बाद से मकान मालिक परिवार सहित फरार है। हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उमरा निवासी 43 वर्षीय वजीर गांव में ही कारपेंटर का काम करता था। मनु नाम के व्यक्ति के घर वजीर का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। वजीर के सिर पर तेजधार कस्सी से वार किए गए हैं। मृतक के परिजनों ने बताया कि मनु ने ही फोन करके वजीर को अपने घर बुलाया था। ग्रामीणों ने बताया वजीर झाड़-फूंक का काम भी करता था। मृतक वजीर अपने पीछे एक पत्नी व चार बच्चों को छोड़ गया है जिनमें से तीन लड़कियां व एक दो वर्षीय लड़का है। पुलिस देर शाम करीब 11 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। हत्या की वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। मृतक का बाइक भी मनु के घर के सामने खड़ा मिला है। वारदात के बाद मकान मालिक मनु शर्मा अपने बेटों व अन्य सदस्यों सहित फरार है। पुलिस ने मकान मालिक की तलाश शुरु कर दी है। मौके से मिले साक्ष्यों के अनुसार हत्या की वारदात को मकान मालिक ने ही अंजाम दिया है।

बयान दर्ज करने के बाद होगा खुलासा
अभी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है और एसएफएल टीम ने मौके से साक्ष्यों को जुटाया है। हत्या के बाद से मकान मालिक परिवार सहित फरार है। पुलिस मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करेगी व उसके बाद ही हत्या के कारण का खुलासा होगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana