टोल प्लाजा पर टोलकर्मी को कार ने टक्कर मार 6 किलोमीटर तक घसीटा, तस्वीरें सीसीटीवी में कैद

4/13/2019 6:14:43 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम से एक बार फिर चौकाने वाली तस्वीर सामने आई है जहां एक कार चालक ने टोलकर्मी को कार के बोनट पर करीब 6 किलोमीटर तक घसीटा और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ मारपीट की। टोलकर्मी किसी तरह अपनी जान बचाकर कार चालक के चंगुल से निकलकर आया।



घटना शनिवार दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट की जब दिल्ली गुरुग्राम एक्सप्रेसवे पर खेड़कीदौला टोलप्लाज़ा पर एक इनोवा टैक्सी कार आई जिसका नंबर HR 55 S 3827 था, जिसने टोल बैरियर में टक्कर मारी और टोल पर मौजूद अरुण कुमार नाम के टोलकर्मी कार के साथ बोटन पर बैठा साथ ही ले गया। बताया जा रहा है कि कार चालक टोलकर्मी अरुण को करीब 6 किलोमीटर तक इसी तरह कार के बोनट पर घसीटते हुए ले गया और शिकोहपुर गांव के पास सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ मारपीट करने लगे।



पीड़ित अरुण ने बताया कि आरोपियों ने उसे किडनैप करने की कोशिश भी लेकिन किसी तरह अरुण उनके चंगुल से निकलकर आया। उसने बताया कि गाड़ी में कुल दो लोग थे जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई गाड़ी के नंबर के आधार पर पता चला है कि ये गाड़ी गुरुग्राम के हरिनगर के रहने वाले सूचित के नाम पर रजिस्टर है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

kamal