फिर विवादों से घिरा 'बाबा' का डेरा, काले बैग से 32 कारतूस बरामद(Video)

11/25/2017 4:58:27 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सिरसा के भरत नगर में पुलिस को सीवरेज से 32 कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कारतूस अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। दरअसल सीवरेज की सफाई करते वक्त सफाईकर्मियों को एक काले रंग का बैग दिखाई दिया जिसमें उन्हें ये कारतूस मिले हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले को डेरा प्रकरण के दौरान हुई हिंसा से जोड़कर भी जांच करने की बात कर रही है। 

जानकारी के अनुसार देर शाम डेरा के पीछे के इलाके में सफाई का काम चल रहा था। इस दौरान वहां नए बने सीवरेज में एक काला बैग दिखाई दिया। जब उसे खोलकर देखा तो उसमें कारतूस थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कारतूसों को कब्जे में लिया। 

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि भरतनगर के पास एक रोड है जो डेरा सच्चा सौदा के छोटे डेरे के पीछे की तरफ पड़ता है। ये इलाका डेरे से सटा हुआ है तो पुलिस डेरे प्रकरण के दौरान हुई हिंसा से जोड़कर भी देख रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सफाई के दौरान 32 कारतूस मिले हैं। जिसमें 13 कारतूस 32 बोर पिस्टल व 19 कारतूस 12 बोर गन के हैं। जिसमें से 12 बोर गन के 2 कारतूस चले हुए हैं।