प्रेमिका ने तुड़वाया रिश्ता तो मार कर झील में फेंका, मामले में चार गिरफ्तार (VIDEO)

6/23/2019 7:00:34 PM

फरीदाबाद (देवेन्द्र कौशिक): 13 जून को अरावली पहाड़ी की झील में मिली लाश के मामले में फरीदाबाद पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। क्राईम ब्रांच ने इस ब्लाइंड मर्डर के 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो युवकों ने युवती मनीषा का गला दबाकर हत्या की और उनके दो दोस्तों ने उनकी मदद करते हुए शव को सूटकेस में बंद कर अरावली पहाड़ी की झील में फेंक दिया। 

बताया जा रहा है कि आरोपी सुरजीत के मुताबिक मृृतक युवती उसकी प्रेमिका थी, जिसने उसका रिश्ता तुड़वाया था और फिर लगातार पैसों की मांग करती थी, तो वहीं आरोपी विमल का मृतक युवती की छोटी बहन के साथ अफेयर था, जिसके बारे में उसके घरवालों को बताकर उसे भी ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिये दोनों युवकों ने मिलकर मनीषा की हत्या की साजिश रच डाली।

जानकारी देते हुए एसीपी अनिल यादव ने बताया कि 13 जून को अरावली पहाड़ी की झील में सूटकेस के अंदर एक युवती की लाश तैरती हुई मिली थी, जिसके हाथ पर मनीषा नाम लिखा हुआ था, जिसके साथ एक युवक की भी लाश बरामद हुई थी, पुलिस दोनों का कनेक्शन मानकर जांच कर रही थी, मगर जांच में दोनों का कोई संबंध नहीं मिला।



पुलिस ने खुलासा किया कि युवती मनीषा की हत्या उसके प्रेमी और उसकी छोटी बहन के प्रेमी ने की है, जिनका साथ सिर्फ दोस्ती की खातिर दो युवकों ने और दिया, इसलिए पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की साजिश के बारे में एसीपी ने बताया कि युवती के घर पर ही प्रेमी सुरजीत और छोटी बहन के प्रेमी विमल ने गला दबाकर पहले मनीषा को मौत के घाट उतारा। उसके बाद बाजार से बड़ा सूटकेस खरीदकर उसमें युवती की लाश को बंद किया गया, जिसे अनु और लाला नाम के दोनों दोस्तों ने साथ मिलकर दो बाईकों पर अरावली पहाडी की झील में फेंक दिया। 



उधर, आरोपी सुरजीत ने बताया कि वह युवती मनीषा के साथ पिछले करीब 8 महीनों से रिश्ते में है। जिसके चलते मनीषा ने उसकी शादी का रिश्ता भी तुड़वा दिया और रिलेशनशिप के दौरान बने शारीरिक संबंधों के नाम पर ब्लैकमेल करके पैसे मांग रही थी, वह इससे परेशान हो गया था, इसलिये उसने मनीषा की हत्या की साजिश रची डाली।

दूसरे आरोपी विमल ने बताया कि वह मृतक मनीषा की छोटी बहन के साथ रिलेशनशिप में था, जिसके बारे में मनीषा ने उसके पापा को बता दिया था और बार-बार ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए वह भी इस हत्या की साजिश में शामिल हो गया।

Shivam