पुरानी रंजिश के चलते युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या, 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

3/11/2020 1:24:00 PM

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल के गांव रिंडका में धुल्हैंडी पर्व पर पुरानी रंजिश के चलते 35 वर्षीय व्यक्ति की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्यारोपियों ने मृतक की पत्नी व पिता पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया। हथीन थाना पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर दस नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।



पीड़ित के पुत्र सतीश ने घर से बाहर निकलकर उस वक्त लोगों का विरोध किया तो उन्होंने मिलकर सतीश पर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित व सतीश की पत्नी ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उन पर भी चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित ने लहुलुहान हुए अपने पुत्र को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सतीश को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। 

जानकारी अनुसार हथीन थाना इंचार्ज सत्यनारायण ने बताया कि गांव रिंडका निवासी ऋृषिपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव निवासी गिर्राज के परिवार से पुरानी रंजिश चली आ रही हैं। जिसको लेकर कई बार झगड़ा भी हो चुका हैं। गिर्राज का परिवार उसी बात की रंजिश पाले हुए हैं। धुल्हैंडी पर्व पर शाम चार बजे पीडि़त व उसका पुत्र सतीश घर पर मौजूद थे। उसी दौरान गिर्राज, रणवीर उर्फ बल्लो, चरण, वेदन उर्फ वेदप्रकाश, होती लाल, विजन, ममता, पुष्पा मीनू व सुमन घर पर आए और गाली-गलौंच करने लगे।
 

Isha