प्रापर्टी डीलर के आत्महत्या मामले में पार्षद समेत 12 लोगों पर मामला दर्ज(VIDEO)

9/13/2018 1:47:18 PM

अंबाला(अमन कपूर): अंबाला कैंट के हाई प्रोफाईल प्रापर्टी डीलर एंव फाईनेंसर संजय मित्तल सुसाइड केस को लेकर पुलिस ने जांच की रफ्तार तेज कर दी है। यही नहीं  संजय के सुसाइड की वजह क्या रही, इसे लेकर भी दस्तावेजों को इकट्ठा करना शुरू कर दिया है ताकि जल्द से जल्द कार्रवाई की जा सके। इस मामले में 3 महीनों बाद आई शिकायत के बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है।

इस मामले में एक पूर्व पार्षद का नाम भी आ रहा है। 3 महीने पहले जब संजय मित्तल ने आत्महत्या की थी तब उन्होंने 14 पेज का सुसाईड नोट लिखा था। जिसमें 12 लोगों द्वारा ठगी करने व उनका पैसा मारने के आरोप लगाये थे। 

जिसपर पुलिस ने स्वंय कोई संज्ञान नही लिया। संजय की मौत से परिवार पूरे तरीके से टूट गया अब 3 महीने बाद उन्होंने पुलिस कार्यवाई के बारे में जानकारी जुटानी शूरू की लेकिन कुछ हाथ नही लगा। जिसके बाद संजय की पत्नी भावना मित्तल ने पुलिस को शिकायत दी। उन्होंने मांग की है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन ले ताकि आरोपी बच न सके। 

फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पूर्व कांग्रेसी पार्षद सहित 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अब जांच शुरू की है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने इसकी पुष्टि कर बताया कि 2 दिन पहले उनके पास शिकायत आई थी। जिस पर FIR दर्ज कर दी गई है अब सभी को बुलाकर उनका पक्ष जाना जाएगा। 


 

Rakhi Yadav