कंटेनमेंट जोन तोड़कर बाहर निकलने वाले चाय वाले सहित 2  के खिलाफ मामला दर्ज

8/9/2020 12:33:30 PM

हांसीः प्रशासन की नजरों में धूल झोंकते हुए कंटेनमेंट जोन से बाहर आकर लोगों की जान जोखिम में डालने वाले दो लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। शनिवार को लाल सड़क पर पॉजिटिव पाए गए चाय वाले के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। चाय की दुकान चलाने वाले पर आरोप है कि उसने कंटेनमेंट जोन से बाहर आकर कई दिनों तक अपनी चाय की दुकान पर काम किया। इसके अलावा रूपनगर कॉलोनी में एक व्यक्ति पर भी आपदा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि प्रशासन के पास शिकायतें आ रही हैं कि कुछ लोग कंटेनमेंट जोन को तोड़कर बाहर निकल रहे हैं और अपना व्यवसाय चला रहे हैं। ड्यूटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार ने पुलिस में दी शिकायत के अनुसार चाय वाले पर आरोप है कि उसने कंटेनमेंट जोन बनने से पूर्व ही वह अपने परिवार सहित अन्य घर में शिफ्ट हो गया। इसके अलाव रूपनगर कॉलोनी में एक व्यक्ति सैंपल देने के बाद बाहर चला गया जबकि उसका घर कंटेनमेंट जोन में था। शनिवार को जब उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो वह सामान लेने घर पहुंचा तो मामला सामने आया।

लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी
कंटेनमेंट जोन तोड़ने वाले लोगों के खिलाफ पूरी सख्ती से निपटा जाएगा। ड्यूटी मजिस्ट्रेट को निर्देश हैं कि वह ऐसा मामला सामने आते ही पुलिस में शिकायत दर्ज करवाए। - डॉ जितेंद्र सिंह, एसडीएम 

Isha