आपसी विवाद के चलते 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

9/21/2019 2:19:43 PM

निसिंग (संजय): गांव कतलाहेड़ी में गुरूवार रात्रि 2 पक्षों में आपसी विवाद को लेकर गोलियां चली थी जिसमें अमित को गोली व सतपाल लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिए थे। मौके पर थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने दलबल के साथ पहुंच घटनास्थल का जायजा ले फॉरैंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने सतपाल के बयान पर नेपाल, सुखदेव सहित 2 अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है पुलिस को दिए अपने बयान में सतपाल ने बताया कि कुछ दिन पहले मेरे लड़के प्रमोद व अमरपाल के साथ इन लोगों की कहासुनी हो गई थी। गुरूवार को नेपाल पुत्र ज्ञान सिंह ने मेरे साथ मारपीट की और मेरा लड़का प्रमोद मुझे घर ले आया।


शाम करीब साढ़े 5 बजे मैं अपने बच्चों के साथ घर पर था। उसी समय सुखदेव पिस्टल व नेपाल सहित 2 अन्य लोगों ने हाथ में गंडासी व डंडों के साथ मेरे घर पर हमला बोल दिया जिससे मेरा लड़का अमित गोली लगने से घायल हो गया व मुझे गंडासी व डंडों के साथ घायल कर धमकी देकर फरार हो गए। बाद में परिवार के सदस्यों की मदद से मुझे व मेरे लड़के को करनाल के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां ट्रामा सैंटर में उपचार चल रहा है।

इस संबंध में थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार का कहना है कि पुलिस ने सतपाल के बयान पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मौके पर फॉरैंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं व मौके से 3 खोल भी बरामद कर लिए गए हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Isha