सीएम आवास के बाहर लड़की के जहर खाने के मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज(VIDEO)

7/28/2018 6:26:43 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): चंडीगढ़ में मंगलवार को सीएम आवास के बाहर सुसाइड का प्रयास करने वाली लड़की के पिता के बयान पर राहुल बेनीवाल सहित 10 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत सिरसा महिला थाना में  मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि पीड़ित लड़की का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसमें उसने कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाए थे और  इंसाफ की मांग की थी। अब पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 342, 365, 379, 506, 120 बी, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



सिरसा महिला थाना  इंचार्ज सुनीता रानी ने बताया कि उनके पास फतेहाबाद से जीरो एफआईआर आई है, जो पीड़ित के पिता की शिकायत दी है।  उसी के आधार पर उन्होंने  राहुल के खिलाफ बलात्कार करने व अन्य 10 लोगों के खिलाफ विभिन धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। सुनीता रानी ने बताया कि अभी पीड़ित लड़की इलाज के लिए एडमिट है उस लड़की को सिरसा बुलाया जाएगा। उसके बयान दर्ज कर मेडिकल करवा कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

महिला ने सीएम आवास के बाहर खाया जहरीला पदार्थ, पीजीआई रैफर

पीड़िता के पिता के शिकायत के मुताबिक, आरोपी राहुल ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किय है, तथा बाकि लोगों ने उसे धमकाने का काम किया है। सुनीता रानी ने बताया कि पीड़ित लड़की सिरसा के जेसीडी विद्यापीठ में पढ़ती है। वहीं जेसीडी विद्यापीठ की वार्डन व एम डी आकाश चावला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो वायरल कर जहर खाने से पहले पीड़ित लड़की ने लगाए थे आरोप 
बता दें कि सीएम आवास के बाहर जहर खाने से पहले एक वीडियो पीड़िता ने बनाई थी जिसमें उसने आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल बेनीवाल फतेहाबाद के ठुइयां गांव का रहने वाला है। पिछले दो साल से मेरे साथ रिलेशनशिप में था। चार महीने पहले वो मुझे शादी का झांसा देकर अपने मामा के घर लाया। वहां उसने मेरे साथ संबंध बनाने की कोशिश की। उसके मामा ने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे पिता व सभी रिश्तेदारों से बात कर चुका हूं। मैंने उन्हें बता दिया है कि तुमने घर से भागकर कोर्ट मैरिज कर ली है। पीड़िता का कहना है कि उसने तब तक शादी नहीं की थी। राहुल के मामा ने कहा कि इस बदनामी से बचना है और राहुल से शादी करनी है तो अपने पिता को बोलो कि वे हमें 50 लाख रुपये दें। पीड़िता का कहना है कि उसने जब इस बात का विरोध किया तो राहुल की मां और बहन ने उसके साथ मारपीट की। 

लड़की के साथ था पहले प्रेम प्रसंग 
राहुल ने पुलिस को बताया कि 2 साल पहले वह सिरसा के एक कॉलेज में पढ़ता था। उसका एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग हो गया, लेकिन एक साल बाद वह पढ़ाई छोड़ कर आ गया। पिछले एक साल से उसका कोई तालुक लड़की से नहीं था। उसने आरोप लगाया कि उसे शक है कि युवकों की गाड़ी में लड़की भी उनके साथ ही थी। उसने ही युवकों को साथ लेकर उसे धमकी देने के लिए कहा था। 

Shivam