गृह मंत्री विज के भाई से हाथापाई और धमकी देने पर डीआईजी के खिलाफ केस दर्ज

2/8/2021 9:46:32 AM

अम्बाला छावनी (कोचर): छावनी के सैन्य क्षेत्र में स्थित सरहिेंद क्लब में उस समय हंगामा हो गया जब वहां मौजूद प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के छोटे भाई कपिल विज और हरियाणा पुलिस विजिलेंस डीआईजी अशोक कुमार के बीच आपसी कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मामला इतना तूल पकड़ गया कि डीआईजी अशोक कुमार ने कपिल विज के साथ हाथापाई का प्रयास कर जान से मारने की धमकी दे दी। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को शांत करवाने का प्रयास किया। वहीं सूचना पाते ही संबधित थाना चौकी व थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। उधर, देर शाम कैंट सदर थाना पुलिस ने डीआईजी अशोक कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक रविवार को दोपहर के समय विजिलेंस डीआईजी अशोक कुमार व गृह मंत्री अनिल विज के छोटे भाई कपिल विज कैंट के सैन्य क्षेत्र में स्थित सरहिंद क्लब में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान कपिल विज से उनके एक जानकार ने गृह मंत्री अनिल विज के स्वास्थ के बारे में पूछा। इन दोनों के बीच कोविड 19 को लेकर बातचीत होने लगी तो इसी बीच डीआईजी अशोक कुमार भी वहां पहुंच गए। 

डीआईजी ने कपिल विज को कहा कि सरकार कोविड को लेकर जनता का पागल बना रही है। उस इस दौरान उन्होंने कुछ अपशब्दों का भी प्रयोग किया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच आपसी कहासुनी हो गई और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि इनके बीच हाथापाई भी होने लगी थी। वहां मौजूद लोगों ने उनको अलग करवाया। इस मामले को लेकर गृह मंत्री के भाई कपिल विज व डी.आई.जी. अशोक कुमार को फोन कर उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई। लेकिन फोन रिसीव नहीं किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar