3 बच्चों के साथ पानी के टैंक में कूदने वाली महिला पर मामला दर्ज, 2 बेटों और बेटी की हो गई थी मौत

11/24/2022 3:36:53 PM

नूंह(एके बघेल): खंड के खेड़ला गांव में अपने 3 बच्चों के साथ घर में बने पानी के टैंक में छलांग लगाने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि महिला के तीनों बच्चों की मौत हो गई थी, जबकि वह अस्पताल में उपचारधीन है। प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि महिला ने आत्महत्या करने के इरादे से तीन बच्चों के साथ पानी की टंकी में छलांग लगा दी थी। इस दौरान उसका चौथा बच्चा स्कूल गया हुआ था।

 

 

आत्महत्या के इरादे से टैंक में कूद गई थी महिला

 

गौरतलब है कि खेरला गांव में मंगलवार को एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ पानी की टंकी में छलांग लगा दी थी। घटना दोपहर करीब 12 बजे की है, जब महिला अपने तीन बच्चों शबाना (10), साद (8) और चार महीने के इकरार के साथ सुसाइड करने के इरादे से घर में ही बने पानी के टैंक में कूद गई थी। बच्चों के रोने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उन्हें बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। वहीं महिला को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज नलहड़ ले भर्ती कराया गया था।

 

पति की शिकायत पर दर्ज हुआ था मामला

 

नूंह सदर थाना में महिला के पति मोहम्मद आरिफ की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया था। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक कुमार ने बताया कि फिलहाल महिला की हालत स्थिर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में बच्चों की मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Gourav Chouhan