युवक पर गोलियां चलाने का मामला: पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी, वारदात में प्रयोग सामान किया बरामद

9/9/2021 10:36:55 AM

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी पुलिस ने युवक को दनादन गोलियां चलाने के मामले में पांच आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी, डंडा व सीरिया भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है तथा इस गोलीकांड के असल कारणों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि भिवानी के चौ. बंसीलाल पार्क के समीप बीते तीन सितंबर को युवक को कुछ युवकों ने रॉड मार कर घायल किया था तथा उसके बाद दनादन गोलियां चलानी शुरू कर दी थी। गोलियां युवक अजय के पांव में लगी, वारदात को अंजाम देकर आरोपी युवक फरार हो गए थे। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी। घायल अजय के पिता ने पड़ोस के ही युवकों पर आरोप लगाया था।

एसएचओ संदीप शर्मा ने बताया कि अभी पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ जारी है तथा जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। आरोपियों की पहचान ललित, कृष्ण, नरेश, मणिपाल व विकास के रूप में हुई। मुख्य आरोपी ललित को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। वहीं अन्य चार आरोपियों को माननीय न्यायालय ने जिला कारागार भेजने के आदेश दिए है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana