दम्पति पर हमले का मामला: मुख्यारोपी सहित वारदात में शामिल अन्य 6 आरोपी गिरफ्तार

11/29/2019 1:41:26 PM

रोहतक(स.ह.) : गांव बहुअकबरपुर में प्लाट विवाद को लेकर दम्पति पर हुए हमले में रोहतक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल 5 मुख्यारोपी साहिल निवासी गांव कथुरा जिला सोनीपत, सागर निवासी गांव कथुरा जिला सोनीपत, कृष्ण निवासी गांव अचिना-ताल जिला दादरी, अमित निवासी बाजीदपुर दिल्ली व राहुल निवासी गांव चिड़ावा जिला झुंझनू राजस्थान को गिरफ्तार किया। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन के रिमांड पर लिया गया। वारदात को अंजाम देने वाले मुख्यारोपी सुमित उर्फ सिने निवासी बहुअकबरपुर को दिल्ली द्वारका अदालत से राहदारी वारंट पर हासिल करते हुए गिरफ्तार किया गया।

महेश कुमार उप-पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 9 नवम्बर को गांव बहुअकबरपुर में प्लाट की रंजिश रखते हुए सिने ने अपने साथियों के साथ अमित की पत्नी सविता पर गोली चला दी, जो गोली सविता के कुल्हे पर लगी। सभी युवक फायरिंग करके मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। सिने ने अपने साथियों के साथ मिलकर खेतों से घर की तरफ मोटरसाइकिल पर आ रहे अमित गांव बहुअकबरपुर की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा द्वारा मामले की जांच अपराध शाखा 3 को सौंपी गई। 

27 नवम्बर को निरीक्षक कप्तान सिंह, प्रभारी सी.आई.ए. स्टाफ-3 की टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर इन पांचों मुख्यारोपी साहिल, सागर, कृष्ण, अमित, राहुल को राजीव गांधी स्टेडियम के पास पुल के नीचे से वारदात में प्रयोग दोनों मोटरसाइकिलों समेत गिरफ्तार किया और अदालत में पेश किया। वारदात में प्रयोग हथियारों की बरामदगी हेतु आरोपियों को 3 दिन के रिमांड पर लिया गया है। प्रारम्भिक जांच में पता चला कि सभी आरोपी जिला रोहतक में 2 अन्य संगीन वारदातों को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे। वारदात को अंजाम देने वाले मुख्यारोपी सुमित उर्फ सिने को दिल्ली द्वारका अदालत से राहदारी वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया गया। उसे शुक्रवार अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। इस वारदात में पुलिस 2 षड्यंत्रकारियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

Edited By

vinod kumar