ड्रम में मिले सिर कटे शवों का मामला: पुलिस ने खंगाले 40 से ज्यादा सीसीटीवी

12/31/2018 2:16:22 PM

भिवानी(मोटू): गांव खरक के पास एक प्लास्टिक के ड्रम में मिले 3 सिर कटे शवों को आखिर यहां किसने डाला इसके लिए पुलिस ने खासकर भिवानी से रोहतक रोड पर लगे 40 से ज्यादा सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली है। पुलिस का शक है कि ये शव प्रदेश की बजाय दिल्ली या किसी अन्य प्रदेश के भी हो सकते हैं। इसलिए पुलिस ने इन शवों की शिनाख्त के लिए रविवार को पम्फलेट छपवाकर उन्हें वितरित करना शुरू किया है, ताकि इनके बारे में कहीं से कोई सुराग मिल सके। 

 बता दें कि शुक्रवार सुबह गांव खरक के पास एक प्लास्टिक के ड्रम में एक 27 साल की महिला, एक 10 से 11 साल की बच्ची और एक 1 से 3 साल की बच्ची के सिर कटे शव मिले थे। उनमें से एक से 3 साल वाली बच्ची के तो धड़ को भी कुत्ते खा गए थे। इसलिए शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह खुलासा हुआ कि वह शव भी किसी बच्ची का ही था। मगर ये शव आखिर किसके हैं इस बारे में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। 

इसके अलावा पुलिस को अब शक हो रहा है कि ये शव प्रदेश के किसी हिस्से के न होकर किसी दूसरे प्रदेश से लाकर यहां फैंके गए हों। इसका कारण यह है कि यहां की पुलिस ने इन तीनों शवों के बारे में शुक्रवार को ही पूरे प्रदेश की पुलिस को अवगत कराते यह जानकारी मांगी थी कि किस जिले से इस तरह की महिला और बच्ची गायब हैं। मगर अभी तक जिला पुलिस को प्रदेश के किसी जिले की पुलिस से इस बारे में उक्त महिला और बच्चियों के गायब होने की सूचना नहीं मिली है। इसलिए पुलिस कयास लगा रही है कि हो सकता है ये शव किसी दूसरे प्रदेश के हों या फिर प्रदेश में कोई व्यक्ति नौकरी करता हो और उसने ही अपने परिवार का नरसंहार किया हो।

Shivam