सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत का मामला, पुलिस कार्यवाही न होने से गुस्साए परिजनों ने किया रोड जाम

4/25/2024 11:00:41 AM

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना इलाके के गांव जमालपुर शेखा में चार दिन पहले सड़क पर सैर करने के लिए निकले दो युवकों को अज्ञात कार के द्वारा कुचलने का मामला सामने आया है। इसके बाद एक युवक ने तो मौके पर दम तोड़ दिया था, जबकि दूसरे युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा था। अब दूसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया है। इसी से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सुबह फतेहाबाद-टोहाना रोड को जाम कर दिया गया। ग्रामीणों द्वारा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। जाम की सूचना पाकर डीएसपी शमशेर सिंह और  थाना प्रभारी देवीलाल मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को मनाने का प्रयास किया। 


ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। चार दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कार चालक नहीं पकड़ा गया।  ग्रामीणों ने साफ तौर पर कहा कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होगा। तब तक वह दूसरे युवक का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। 

वहीं इस मामले में थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस की टीम लगातार जांच कर रही है और आसपास के इलाके के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक प्रशासन ग्रामीणों को मनाने का प्रयास कर रहा था। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Content Writer

Manisha rana