अंबाला: एंबुलेंस में मरीज की मौत का मामला, चालक और मालिक के खिलाफ केस दर्ज

5/9/2021 12:10:44 PM

अम्बाला: एंबुलेंस में कोरोना मरीज  सुमित कुमार की मौत के मामले में कैंट व थाना पुलिस ने एंबुलेंस मालिक रवि  कश्यप व उसके चालक के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक सुमित के भाई विशाल ने तय रेट सेअधिक किराया वसूलने के मामले की शिकायत जिला परिवहन अधिकारी गौरी मिड्डा के वाट्सएप नंबर पर भेजकर की है।  डीटीओ किराये को लेकर पहले ही प्राइवेट एंबुलेंस संचालकों को आदेश दे चुकी हैं, लेकिन आदेशों की अनुपालना नहीं की गई है। 

 सुमित 3 मई से कोरोना संक्रमित था। सात मई को जब उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे पीजीआई सेक्टर 12 रेफर कर दिया था। जब उसने दोस्त शिवा काकरान को एंग्लेंस बुक करवाने के लिए कहा तो उसने रवि का नंबर दिया था। रवि से बात करके सुमित को पीजीआई ले जाने के लिए 2500 रुपये में बुक कर ली थी। शाम को करीब 4 बजे रवि ने अपनी एंबुलेंस बनाई गई मारुती वैन अस्पताल में भेज दी। जिसमें एक चालक के साथ एक अन्य लड़का भी था।

जब वह अपनी माता कंचन के साथ एंबुलेंस में बैठकर सुमित को ऑक्सीजन लगवा करवा कर निकले तो बलदेव नगर पहुंचते ही सुमित कुमार ने सांस लेने में दिक्कत आने की बात कही थी।सिलिंडर में ऑक्सीजन खत्म होने के कारण सुमित की रास्ते में ही मौत हो गई।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha