यमुना नहर में 5 युवकों के डूबने के मामला, चौथे युवक का शव भी हुआ बरामद

5/17/2022 1:45:26 PM

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में 15 मई को बुडिया नहर में जानलेवा हमले के दौरान 5 युवक नहर में डुब गए जिनकी तलाशी को लेकर लगातार सर्च अभियान जारी है। इसी बीच टीम को चौथे युवक अलाउदीन का शव भी मिल गया है।

अब तक डूबे पांच युवकों में से 4 युवकों के शव निकाले जा चुके है। 4 युवकों की पहचान निखिल, सुलेमान, साहिल और अलाउद्दीन के रूप में हुई है। निकाले गए सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। वही पांचवे युवक सन्नी की तलाश अब भी जारी है। स्थानीय गोताखोर राजीव को बाड़ी माजरा पुल के पास सूचना मिली थी की एक युवक का शव पानी में तैर रहा है। गोताखोर राजीव ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दी।

प्रशासन के साथ-साथ NDRF की टीम भी मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकालने का कार्य किया गया। वही मौके पर पहुंचे बुढ़िया थाना प्रभारी लज्जाराम ने कहा कि तीन युवकों के शव कल मिल चुके थे दो की तलाश जारी थी आज सुबह अलाउद्दीन का शव भी बरामद हुआ है। एनडीआरएफ व स्थानीय प्रशासन का संयुक्त सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है अभी एक युवक की तलाश करने के लिए टीम लगातार नहर में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

बता दें कि पुरानी रंजिश के चलते यमुना में नहाने गए युवकों पर जानलेवा हमला हुआ था जिसमें 5 युवक डूब गए थे। वही इस मामले में एक दर्जन से अधिक हमलावरों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है और उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें जगह जगह दबिश दे रही हैं। फिलहाल अभी तक किसी भी हमलावर को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai