ठेके के पास शव मिलने का मामला: शराब पीने के लिए पैसे न देने पर उतारा था मौत के घाट

1/25/2022 4:35:37 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत के गांव बैयापुर में शराब के ठेके के पास हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान गांव बैयापुर निवासी तुषार के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक भोला ने शराब पीने के लिए पैसे देने से इन्कार कर दिया था। जिसके बाद आरोपी तुषार और उसके साथी अनिल ने खाली बोतल से भोला पर वार कर दिया था और उसके बाद उसकी मौत हो गई थी। फिलहाल दूसरा आरोपी अभी भी फरार है।



आपको बता दें कि कल गांव बैयापुर के शराब ठेके के पास एक शख्स का शव मिला था जिसके बाद उसकी पहचान गांव के ही रहने वाले भोला के रूप में हुई थी ।भोला प्लंबर का काम करता था और अपने परिवार का पेट पलता था। भोला की शादी 2014 में हुई थी और उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है। वही भोला के शरीर पर चोट के निशान मिले थे। वहीं परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए थे और पुलिस ने मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी थी।  

आरोपी तुषार ने मामले में खुलासा किया है कि उसने और उसके साथी अनिल ने पहले ही शराब पी रखी थी और उनके पास शराब पीने के लिए पैसे नहीं बचे थे। जिसके बाद उन्होंने गांव के भोला नाम के शख्स से शराब पीने के लिए पैसे मांगे और उसने शराब के पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों के शराब की बोतल से भोला के सिर और गर्दन पर वार कर वहां से फरार हो गए और फिर बाद में ने पता चला कि उसकी हत्या हो चुकी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana