डिवाइन सिटी हत्या मामला: गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने उगला सच

6/26/2017 12:44:37 PM

सोनीपत (पवन राठी):डिवाइन सिटी में दिनेश का शव मिलने के मामले में पुलिस ने 2 सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने महज सौ रूप के लेनदेन को लेकर पत्थर से हमला कर ऑटो चालक की हत्या कर दी थी। हत्याकांड में शामिल इनका तीसरा साथी अभी फरार है। पुलिस फिलहाल दोनों से पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि डिवाइन सीटी के पास बड़ी गांव के निकट खेतों में 22 जून को एक युवक का शव मिला था। मृतक की पहचान पानीपत की विष्णु कॉलोनी निवासी हिमेश उर्फ हन्नी के रूप में हुई थी। दिनेश की पत्थर से हमला कर हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया। कार्रवाई करते हुए गन्नौर थाना प्रभारी देवेंद्र कुुमार ने हत्या में शामिल गन्नौर कोट मौहल्ला निवासी तरूण व राहुल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तरूण व राहुल सगे भाई हैं। 

कुछ इस तरह आरोपियों ने किया खुलासा
पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि दोनों भाई अपने तीसरे साथी के साथ पानीपत से 21 जून को अॉटो किराए पर लेकर आए थे। पानीपत से आटो का किराया गन्नौर तक के लिए 300 रुपए तय हुआ था। जब वे गन्नौर पहुंचे तो उन्होंने अॉटो चालक हिमेश को 200 रुपए थमा दिए। इस पर हिमेश ने ऐतराज जताया और पूरा किराया देने की बात कही। इसी को लेकर इनकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद तीनों युवकों ने आटो चालक की पत्थर से हमला करके हत्या कर दी।

हिमेश की हत्या के बाद तीनो आरोपी उसके अॉटो को इधर-उधर घूमाते रहे। जिसके बाद उन्होंने अॉटो को गांव अगवानपुर के खेत में खड़ा कर दिया और वहां से फरार हो गए। पुलिस ने तरूण व राहुल की निशानदेही पर गांव अगवानपुर के पास से अॉटो को बरामद कर लिया।