पूर्व सरपंच के पिता की हत्या का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया काबू

4/29/2022 4:54:48 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़) : झज्जर के गांव में कुछ दिन पहले गांव के पूर्व सरपंच के पिता की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लिया है। मामला झज्जर के गांव खुड्डन का है। जहां सुमेर सिंह नामक बुजुर्ग का शव गांव से ही कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर पुलिस को बरामद हुआ था। मृतक के शव पर बर्फ फोडऩे वाले सूएं के निशान थे। पुलिस ने जांच में बताया था कि मृतक सुमेर की हत्या की गई है। 

हालांकि मृतक के बेटे ने इस मामले में अपने पिता की हत्या के लिए अपने रिश्तेदारों को जिम्मेवार ठहराया था, लेकिन जैसे जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो मामले का पर्दाफाश भी होते चला गया। डीएसपी रविन्द्र कुंडू ने बताया कि पुलिस को जांच में पता चला कि जिस सूए से सुमेर की हत्या की गई थी वह सूआ माछरौली कस्बे से खरीदा था। इसी सबूत पर पुलिस आरोपी तक पहुंची। 

वहीं पूछताछ के दौरान पता चला कि बेरी निवासी नीरज सपुत्र नवीन गांव खुड्डन में अपने मामा के अखाड़े में पहलवानी के गुर सीखा करता था। उसी दौरान ही सैर के दौरान मृतक द्वारा उस पर छीटाकंसी की गई। इसी टीस के चलते आरोपी ने उसको ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। जिसके लिए उसने मौका पाकर सुमेर पर बर्फ तोडऩे वाले सूए से वार कर हत्या कर दी। उसके बाद उसे एक गड्ढे में धकेल दिया और भाग गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana