प्रेमी द्वारा कुल्हाड़ी से प्रेमिका की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

2/4/2020 5:15:43 PM

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल के गांव जोधपुर में 15 दिन पूर्व शराब के नशे में सिरफिरे प्रेमी द्वारा कुल्हाड़ी से प्रेमिका की हत्या करने व पिता पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से वारदात में प्रयोग कुल्हाड़ी को बरामद किया गया है। 

जानकारी अनुसार पलवल डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि सदर थाना पुलिस को मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि कुल्हाड़ी से हमला कर प्रेमिका की हत्या करने वाला आरोपी आगरा चौक के समीप मौजूद है। जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया।

बता दें कि पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सतीश निवासी गांव जोधपुर बताया। आरोपी सतीश के खिलाफ मृतका प्रेमिका रीतू के पिता रमेश चंद की शिकायत पर मामला दर्ज कर किया गया था। गौरतलब है कि आरोपी सतीश के रीतू नामक महिला के साथ संबंध था। 19 जनवरी की रात को रीतू सतीश के पास उसके घर आ गई। उस समय सतीश ने शराब पी हुई थी। सतीश ने रीतू से वापस जाने को कहा और उसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। सतीश ने कुल्हाड़ी से हमला कर रीतू की हत्या कर दी। शोर सुनकर जब सतीश का पिता किशन सिंह मौके पर आया तो उस पर भी जानलेवा हमला कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया।

Isha