दुकान में लूट का मामला : पुलिस का दावा कैमरे में कैद हुए बदमाश, जल्द होंगे गिरफ्तार

2/11/2020 12:27:28 PM

पानीपत (संजीव) : सत्तारूढ़ दल भाजपा के जिला उपाध्यक्ष के बेटे को गन प्वाइंट पर बंधक बनाते हुए हजारों रुपए की नकदी व करीब 30 किलो ड्राईफू्रट, मोबाइल फोन लूटने की वारदात के आरोपियों को पकडऩे के लिए थाना मॉडल टाऊन व सी.आई.ए. की 4 टीमों ने क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की लेकिन सोमवार शाम तक पुलिस के हाथ खाली रहे। पुलिस ने सी.सी.टी.वी. कैमरे भी खंगाले दावा कर रही है।

रविवार रात्रि करीब साढ़े 9 बजे एक युवक भाजपा जिला उपाध्यक्ष सतनाम सिंह के जाटल रोड स्थित नंदा पतंजलि स्टोर पर पहुंचा था। जिसने स्टोर पर मौजूद सतनाम सिंह के बेटे मंगल सिंह से बिस्किट का पैकेट देने को कहा। जैसे ही मंगल उसे बिस्किट देने के लिए मुड़ा तभी दो हथियारबंद युवक जिन्होंने मुंह पर रूमाल बांध रखा था अंदर आए तथा मंगल पर पिस्तौल तानकर उसे बंधक बना लिया।

उसके बाद दो बैगों में 30 किलो ड्राईफू्रट व गल्ले में रखा करीब 15 हजार कैश लूट लिया। बदमाशों से मंगल से चाबी लेकर बाहर खड़ी स्कूटी से भी 60 हजार रुपए निकाल लिए उसे दुकान के अंदर ही बंद करके फरार हो गए थे। आरोपियों की पकड़ के लिए देर रात तक चला जांच अभियान सोमवार को भी जारी रहा। पुलिस का दावा है कि एक-दो कैमरों में बदमाशों की पहचान हुई है, जिन्हें जल्द ही अरैस्ट कर लिया जाएगा।
 

Isha