युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में खुलासा, 1 आरोपी काबू

6/11/2020 8:31:58 AM

खरखौदा : गांव हलालपुर के खेत में युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले का खुलासा करते हुए सैदपुर चौकी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गांव हलालपुर का रहने वाला अंकित उर्फ  काला है। उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार युवक की मृतक से कोई रंजिश नहीं थी। वह गांव के ही रहने वाले युवक के साथ खेतों में गया था जिसने वारदात को अंजाम दिया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही रंजिश का पता लग सकेगा।  

गांव हलालपुर निवासी अमित (25) के पिता कृष्ण के पास ट्रक है। जिस पर दोनों पिता-पुत्र ड्राइवरी करते थे। अमित का शव 19 अप्रैल को दोपहर 12 बजे हलालपुर के खेतों में नग्नावस्था में पड़ा मिला था। वह 18 अप्रैल की रात से ही लापता था। अमित की गोली मारकर हत्या की गई थी। उसकी बाइक पास में ही खड़ी मिली थी। कृष्ण ने पुलिस को बताया था कि अमित खाना खाने के बाद अपनी बाइक लेकर घर से बाहर निकला था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ  हत्या का मुकद्दमा दर्ज कर लिया था। ब्लाइंड मर्डर पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था।

मामले में जांच करते हुए सैदपुर चौकी प्रभारी चांद सिंह व उनकी टीम ने आरोपी हलालपुर के अंकित को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि वह घटना की रात को गांव के रोहित व रोहित के साथी नाहरी गांव के युवक के साथ घूम रहा था। इसी दौरान अमित उन्हें मिल गया था। अमित के साथ रोहित की रंजिश थी जिसमें रोहित ने अमित को गोली मार दी थी। पुलिस ने अंकित को अदालत में पेश किया जहां उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस मामले में फरार आरोपी रोहित व उसके साथी की तलाश कर रही है। रोहित की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारणों का पता लग सकेगा।

Edited By

Manisha rana