करनाल में पकड़े गए आतंकियों का मामला, कोर्ट ने 2 का बढ़ाया रिमांड, दो को न्यायिक हिरासत में भेजा

5/15/2022 3:29:54 PM

करनाल : हरियाणा के जिला करनाल में बसताडा टाेल से पकड़े गए चारों आतंकियाें का 10 दिन का रिमांड आज पूरा हो गया है। आज चारों को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस कोर्ट में रिमांड बढ़ाने की अपील दायर की गई। बताया जा रहा है कि संदिग्ध आतंकियों को तेलंगाना लेकर जाना है। 

आरोपियों की तरफ से पहुंचे वकील अंग्रेज पन्नू ने बताया कि अमनदीप व गुरप्रीत का 18 मई तक पुलिस रिमांड बढ़ाया गया है। जबकि परमिंद्र व भूपेंद्र को न्यायिक हिरासत में भेजा है। अभी तक किसी ने भी प्रोडक्शन वारंट नहीं मांगा है। बचाव में कहा कि पहले पुलिस ने तेलंगाना ले जाने का रिमांड मांगा था, लेकर फिर पंजाब ले गई। पुलिस ने कहा कि हमें तेलंगाना का रिमांड मांगा। कोर्ट ने सख्ती से कहा कि पहले टाइम लिखेंगे। वहां पर जाएंगे। इसी शर्त पर रिमांड दिया गया।

बता दें कि 5 मई को सुबह पुलिस ने 4 आतंकियों को बसताड़ा टोल के पास नेशनल हाईवे से गिरफ्तार किया था। चारों आतंकी इनोवा गाड़ी में पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। सभी आतंकियों में तीन फिरोजपुर और एक लुधियाना का रहा है। पकड़े गए संदिग्ध आतंकियों से एक देसी पिस्तौल, 32 कारतूस, 1.30 लाख रुपए के करीब कैश और 3 लोहे के कंटेनर बरामद हुए थे। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana