करंट से कर्मचारी की मौत मामले में एस.डी.ओ., सरपंच सहित 6 लोगों पर मामला दर्ज

12/25/2019 12:57:20 PM

रेवाड़ी(पंकेस): जिला के गांव खालेटा में एक दिसम्बर को बिजली लाइन पर काम करते समय करंट लगने से 29 वर्षीय युवक की मौत के मामले में खोल थाना पुलिस ने अब बिजली निगम के एस.डी.ओ. व सरपंच सहित 6 लोगों के खिलाफ लापरवाही से मौत की प्राथमिकी दर्ज की है। मृतक युवक के पिता ने अब पुलिस को शिकायत दी है। 

 पुलिस ने बताया कि गांव खालेटा में बिजली लाइन बिछाने का काम चल रहा है जिसमें गांव पुंसिका निवासी 29 वर्षीय अजय कुमार लाइन पर काम कर रहा था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आकर झुलस गया। गंभीर रूप से घायल अजय कुमार को उपचार के लिए रेवाड़ी स्थित ट्रामा सैंटर ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया था। उस समय खोल थाना पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया था। 

अब मृतक अजय के पिता बाबूलाल ने बेटे की मौत के मामले में बिजली निगम के अधिकारियों व ठेकेदार सहित अन्य लोगों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। बाबूलाल की शिकायत पर पुलिस ने गांव बास बटौड़ी निवासी ठेकेदार सोनू व मोनू, एस.डी.ओ. बुडौली, पाली निवासी सुपरवाइजर रविंद्र, लाइनमैन खालेटा व सरपंच सत्यरूप के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया है। खोल थाना एस.एच.ओ. संजय कुमार ने बताया कि फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद ही सही स्थिति व अजय की मौत के कारण स्पष्ट हो पाएगी।
 

Edited By

vinod kumar