हथियारों के साथ फोटो अपलोड करना हिसार के युवकों को पड़ा महंगा, 7 के खिलाफ मामला दर्ज

1/31/2023 12:11:52 PM

हिसार : सोशल मीडिया पर धौंस जमाने के लिए हथियारों के साथ फोटो अपलोड करना हिसार के 7 युवकों को महंगा पड़ा गया। पुलिस ने सातों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लाइसेंसी हथियार का प्रदर्शन करने के चलते न सिर्फ युवकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी, जबकि आरोप युवक का आर्म्स लाइसेंस भी रद किया जाएगा।

 

 

आरोपी युवकों पर पहले भी दर्ज कई मामले

 

बता दें कि सभी युवक आपस में दोस्त हैं और उन्होंने हथियारों के साथ इंस्टाग्राम और फेसबुक पर फोटो अपलोड की थी। युवकों के खिलाफ पहले भी हथियार रखने समेत कई मामलों में केस दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि रामनगर के रहने वाले लोकेश शर्मा, हांसी निवासी जयमीत मलिक और जिले के गांव टोकस के रहने वाले आदेश काजला ने हिंदवान निवासी डीके के लाइसेंसी हथियारों के साथ फोटो खींची थी। इनके कई साथियों ने भी हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की थी।

 

पुलिस का दावा, समाज में भय फैलाने की हुई कोशिश


पुलिस का कहना है कि सभी युवक आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और उन्होंने अवैध हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड कर आपराधिक व हिंसक प्रवृत्ति को बढ़ावा दिया है। पुलिस का कहना है कि समाज में दहशत फैला कर भय का वातावरण पैदा करने की कोशिश की गई है। आजाद नगर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan