अग्निपथ योजना: प्रदर्शन में शामिल 200 से अधिक युवकों व विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों पर केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 10:11 AM (IST)

कैथल: अग्रिपथ योजना का विरोध जताने के लिए गत 20 जून को करनाल रोड बाईपास (छोटू राम चौक) व किछाना कुई पर जाम लगाने वाले 200 से अधिक युवाओं व विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों के खिलाफ सिविल लाइन थाना पुलिस ने अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। हैड कांस्टेबल मनोज कुमार ने बताया कि 20 जून को वह सुरक्षा एजैंट के तौर पर तैनात था।

करनाल रोड बाईपास पर कुछ लोगों ने अग्रिपथ योजना के विरोध में जाम लगाया हुआ था और आने-जाने वाले राहगीरों को परेशानी भी हुई। जाम लगा रहे लोगों को पुलिस कर्मचारियों ने जाम न लगाने के बारे में समझाया, लेकिन वह नहीं माने। जाम लगाने वालों में कामरेड महेंद्र सिंह कानूनगो, सोहन उर्फ सोहन पूनिया, अंकुश पंडित, पूर्णिमा सिंह आजाद एस.एफ.आई., मंजित सिंह, मास्टर जितेंद्र, सुरेश, धर्मबीर, विनोद चहल, गौरव, संदीप, सोनिया, नरेंद्र, कर्मवीर, श्याम मांडी, रमेश हरित रिटायर पटवारी, अजय स्वामी व 200-225 युवक-युवतियां शामिल थे। इंस्पैक्टर सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

भविष्य में नौकरी नहीं कर पाएंगे ऐसे युवा 
एस.पी. ने सख्त लहजे में कहा कि सड़क जाम करने व कानून हाथ में लेने वाले उपद्रवियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। एस.पी. ने निर्देश दिए कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो व मौके के आस-पास मौजूद सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच करके सभी उपद्रवियों की पहचान की जाए और भौतिक साक्ष्यों को एकत्रित कर उपद्रवियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाएं ताकि कोई भी असामाजिक तत्व इस प्रकार वारदात की पुनावृत्ति करने की जुर्रत न कर पाए। 
अगर कोई कोङ्क्षचग संचालक व असामाजिक तत्व छात्रों को भड़काने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने कहा है कि जिले में पूरी तरह कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पुलिस द्वारा सख्ती की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static