पार्किंग ठेकेदार करता था अवैध वसूली, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला किया दर्ज

10/26/2021 5:42:00 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम के राजीव चौक पर जिला प्रशासन द्वारा अलॉट की गई टू व्हीलर और फोर व्हीलर पार्किंग में अवैध वसूली का मामला सामने आया है। पार्किंग ठेकेदार इस टू व्हीलर और फोर व्हीलर की पार्किंग में बीते लंबे समय से आरटीए और सेल टैक्स विभाग द्वारा पकड़ी गए बड़े ट्रकों को पार्क कराता था। यहां पर बड़े ट्रकों के नाम पर ही अवैध वसूली चल रही थी। देवेंद्र शर्मा नाम का पार्किंग ठेकेदार जब सेल टैक्स विभाग से मालिक जुर्माना भरकर गाड़ी छुड़ाकर लाता था तब इन ट्रक मालिकों से प्रति टायर 100 रुपए के हिसाब से वसूलता था।

पुलिस के संज्ञान में मामला तब आया जब कोटपूतली राजस्तान के रहने वाले अभय यादव नामक ट्रक मालिक की गाड़ी को सेल टैक्स विभाग ने पकड़ लिया और यहां पार्क कर दी। 20 दिन बाद जब अभय सिंह सेल टैक्स विभाग से गाड़ी छुड़ाकर लाया तो पार्किंग ठेकेदार ने पार्किंग के नाम पर 40 हजार रुपये मांग लिए, क्योंकि अभय यादव का ट्रक 20 टायर वाला था। 

अभय यादव ने पैसे कम करने के लिए कहा लेकिन पार्किंग ठेकेदार अभय यादव नहीं माना और उसने 40 हजार रुपये 25 हजार कैश और 15 हजार फोन-पे के माध्यम से ठेकेदार को दे दिए। बाद में ट्रक मालिक ने इसकी शिकायत शिवाजी नगर थाने में दे दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar