बबीता फोगाट के तबलीगी जमात पर ट्वीट से बवाल, नए वीडियो में बोलीं- कान खोल कर सुन लें....(VIDEO)

4/17/2020 4:33:37 PM

भिवानी(अशोक)- कोरोनावायरस की लड़ाई के बीच पहलवान और भाजपा नेता बबीता फोगाट ने जमातियों पर ट्वीट करके विवाद पैदा कर दिया है। ट्वीट के बाद बबीता फोगाट सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल,फोगाट ने जमातियों को जाहिल कहते हुए ट्वीट किया था।


अब ट्रोल होने पर बबीता ने वीडियो जारी कर कहा-मैं अपने ट्वीट पर कायम हूं,जिन्हें सच सुनने में प्रॉब्लम हैं,वे सच सुनने की आदत डाल लें। दरअसल,हरियाणा में अब तक कुल संक्रमित का आंकड़ा 211 पहुंच गया। इसमें 121 ऐसे हैं जिनका जमात से कनेक्शन हैं।

मैं कोई जायरा वसीम नहीं जो धमकियां सुनघर बैठ जाउंगी
बबीता फोगाट ने कहा- पिछले कुछ दिन पहले मैंने ट्वीट किया था। इसके बाद से कुछ लोग सोशल मीडिया पर गलत-गलत मैसेज करने लगे,गालियां देने लगे और फोन करके धमकी देने लगे। उन लोगों को कह रही हूं कि कान खोलकर सुन लो। दिमाग में बैठा लो। मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं, जो तुम्हारी धमकियां सुनकर घर बैठ जाउंगी। मैं बबीता फोगाट हूं, देश के लिए लड़ी हूं और ऐसे ही लड़ती रहूंगी।


बोली- ट्वीट पर कुछ गलत नहीं लिखा
बबीता फोगाट ने कहा- मैंने ट्वीट पर कुछ गलत नहीं लिखा। उस ट्वीट पर अभी भी कायम हूं। मैंने उन लोगों के बारे में लिखा है जिन्होंने कोरोना संक्रमण को फैलाया है। क्या तब्लीगी जमात के लोगों ने कोरोना संक्रमण को फैलाया नहीं?क्या वे नंबर-1 पर नहीं बने हुए। तब्लीगी जमात के लोगों ने कोरोना नहीं फैलाया होता तो लॉकडाउन कब का खुल चुका होता और कोरोना हार गया होता।

 
 
 

Isha