ऑटो मार्कीट की 2 दुकानों के ताले तोड़कर चुराई नकदी, CCTV में कैद हुई वारदात

12/17/2019 11:35:00 AM

हिसार (ब्यूरो) : सर्दी बढऩे के साथ शहर में चोरी की वारदात बढ़ गई हैं। चोरों ने सोमवार तड़के ऑटो मार्कीट की 2 दुकानों के ताले तोड़कर नकदी चुरा ली। चोरों ने एक दुकान में महज 2 मिनट में ताला तोड़कर गल्ला चुरा लिया। सी.सी.टी.वी. देखने पर पता चला कि चोरों की संख्या 2 थी और वे बाइक पर आए थे। एक चोर ने मंकी कैप पहन रखी थी और बाइक चलाने वाला चोर हैल्मेट पहने हुए था।

सिटी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। ऑटो मार्कीट की दुकान की नंबर 329 में रमन गुप्ता रंग-पेंट का काम करते हैं। रमन ने ने बताया कि तड़के साढ़े 4 बजे चौकीदार शेर सिंह ने फोन कर दुकान में चोरी होने की सूचना दी। वह कुछ देर बाद दुकान पर पहुंच गए। दुकान के एक तरफ के शटर के दोनों ताले टूटे मिले। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो काऊंटर के अंदर से गल्ला गायब था।

गल्ले में लगभग 10 हजार रुपए थे। उन्होंने बाद में दुकान के सी.सी.टी.वी. की फुटेज देखी। तब पता चला कि करीब 4 बजे एक बाइक दुकान के बाहर आकर रुकी। बाइक पर 2 युवक सवार थे। एक युवक ने मुंह पर मैंकी कैप पहन रखी थी और दूसरे ने हेलमेट पहना हुआ था। पीछे बैठा युवक लोहे की रॉड लेकर आया और वह 2 मिनट में शटर के ताले तोड़कर अंदर से गल्ला उठाकर निकल गया। फिर उसने शटर डाऊन कर दिया। उन्होंने बताया कि बाइक पर बिना नंबर की प्लेट लगी हुई थी।

Isha